33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
India News

कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है,पीएम मोदी

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर वेसाक वैश्विक समारोह को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से संबोधित किया. इस मौके पर प्रधानमंत्री ने कोरोना को लेकर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि मानव ने दशकों में ऐसे संकट का सामना नहीं किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भविष्य में घटनाओं को कोरोना से पहले और कोरोना के बाद के तौर पर याद किया जाएगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, पिछले साल भी मैंने वैसाक पर इस कार्यक्रम को संबोदित किया था. यह कार्यक्रम कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे सभी फ्रंट लाइन वर्कर्स के सम्मान में था. एक साल बाद हम देख रहे हैं कि निरंतरता और बदलाव का संयोग देख रहे हैं. कोरोना खत्म नहीं हुआ है, भारत समेत कुछ देशों में दूसरी लहर आयी है. 

प्रधानमंत्री ने कहा,हम पिछली एक सदी में ऐसी महामारी नहीं देखी. यह महामारी कई लोगों के दरवाजे पर दुख और दर्द लेकर आयी. महामारी ने सभी देशों को प्रभावित किया है. आर्थिक रूप से भी काफी नुकसान हुआ है. हमारा ग्रह कोरोना के बाद पहले जैसा नहीं रहेगा. भविष्य में घटनाओं को कोरोना से पहले और कोरोना के बाद के तौर पर याद किया जाएगा.

प्रधानमंत्री ने कहा, एक बार फिर अपने फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर्स, डॉक्टरों, नर्सों को सलाम करता हूं जो निस्वार्थ भाव से दूसरों की सेवा करने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है. मैं शोक व्यक्त करता हूं.

  TEAM VOICE OF PANIPAT      

Related posts

दिवाली से पहले सोने और चांदी के दामों में तेजी, जानें आज के Price

Voice of Panipat

COVID-19 बीते 24 घंटे में आए नए मामले, 380 लोगों की मौत

Voice of Panipat

पंजाब परिवहन मंत्री ने देर रात की सरप्राइज चेकिंग, ट्रांसपोर्टस के बीच मचा हड़कंप, प्राइवेट बसों को कराया सील

Voice of Panipat