38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
ACCIDENTBig Breaking NewsHaryanaHaryana News

हाइवा ट्रक व रोडवेज बस की हुई भीषण टक्कर, 1 की मौत अन्य घायल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हाइवा ट्रक व रोडवेज बस की भीषण टक्कर हो गई है। इस घटना में 1 की मौत हो गई है व कई अन्य घायल हो गये हैं। घटना भिवानी जींद मार्ग पर गांव धनाना के पास रोडवेज बस और हाइवा ट्रक के बीच हुई टक्कर में 30 लोग घायल हो गए। एक युवक की मौत हो गई। घायलों को भिवानी के चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया। अभी तक 15 यात्रियों को भिवानी लाया जा चुका। इनमें आठ महिलाएं और सात पुरुष शामिल हैं। ट्रक चालक को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। भिवानी डिपो रोडवेज महाप्रबंधक मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को बस से निकलवाया। उनको अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पुलिस और एंबुलेंस को बुलाया। घायलों को बस से निकालने में गांव वालों ने पूरा सहयोग किया और घायलों को बचाया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को वाहनों, एंबुलेंस की मदद से चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंचाया। समाचार लिखे जाने तक बचाव कार्य चल रहा था। अकाल का ग्रास बनने वालों में एक यात्री बताया जा रहा है। अभी तक कुल कितने घायल और मृतक हैं इसके बारे में अभी तक पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है। बस सुबह साढे नौ बजे भिवानी से जींद के लिए रवाना हुए थे। बस जैसे ही धनाना के पास पहुंची यह दुर्घटना हो गई। रोडवेज बस के चालक गांव धनाना निवासी राजकुमार हैं और परिचालक प्रवीण कुमार बास हैं। दोनों सुरक्षित है।

गांव धनाना के पास जैसे ही रोडवेज बस और ट्रक के बीच टक्कर हुई करीब 15 मिनट बाद भिवानी डिपो महाप्रबंधक मनोज कुमार और यातायात प्रबंधक भरत सिंह परमार मौके पर पहुंच गए थे। इसके अलावा रोडवेज के ही युवा चालक और परिचालक भी मौके पर पहुंच गए । उन्होंने बस में फंसे यात्रियों को निकालने में पूरी मदद की। हमने घायल यात्रियोें को बचाने के लिए हर संभव मदद की है। हमारे युवा चालक और परिचालक अस्पताल में भी पहुंच गए हैं और जरूरत पड़ने पर रक्तदान के लिए भी तैयार हैं। घायलों को बचाने के लिए जितना संभव होगा हर संभव प्रयास किए जाएंगे। वहीं घायलों का इलाज चल रहा है और घायलों की सूचना उनके परिजनों को भी दे दी गई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फिर सील किया दिल्ली बार्डर, बिना ई पास वाहनों व लोगों पर सख्‍ती, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

PANIPAT: सब्जी मंडी में रेहड़ी वालो से रंगदारी वसूली करने वाले गिरोह के चार सदस्य काबू

Voice of Panipat

आज से 4 दिनों तक रहेंगे बैंक बंद, पढिए पूरी खबर, क्यो रहेगे बैंक बंद

Voice of Panipat