25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News PANIPAT NEWS

दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित, विवाहिता ने फांसी लगा दी जान, पति समेत कई लोगों पर केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- भिवानी के सेक्टर-13 स्थित एक मकान में किराये पर रहने वाली एक विवाहिता ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपी पति सहित ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज हुआ है। सिविल लाइन पुलिस को दिए बयान में गांव घुसकानी निवासी सुंदर उर्फ सुरेंद्र ने बताया कि उसकी बेटी 24 वर्षीय संजू ने करीब दो साल पहले गांव केहरपुरा निवासी विकास के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद उसकी बेटी को दस माह का एक बेटा भी है। 

उसका आरोप है कि बेटी को शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और उसे तंग किया जाने लगा। इसके चलते उसकी बेटी सेक्टर के एक मकान में किराये पर रहने लगी थी। उसकी बेटी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जिसकी मौत के लिए उसके ससुराल वाले जिम्मेदार हैं।

सिविल लाइन पुलिस थाने के एसएचओ रमेशचंद्र ने बताया कि पुलिस ने मृतका संजू के पिता सुरेंद्र के बयान दर्ज कर लिए हैं। इस संबंध में आरोपी पति विकास, उसके पिता रवींद्र सिंह, भाई प्रवीण, मां, धोलिया और बिजेंद्र के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के बिजली उपभोक्‍ताओं को मिली राहत, बिजली विभाग ने दरों में की इतने रुपये की कटौती

Voice of Panipat

हरियाणा के जिलों में प्रदूषण से हालात खराब, प्रदूषण से स्मॉग की चादर बिछी

Voice of Panipat

पोषक तत्वों से भरपूर इन फूड्स का करें इस्तेमाल, बालों को मिलेगा पोषण

Voice of Panipat