10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

शराब बेचने पर हुआ ठेकेदार और अन्य में विवाद, क्या है पूरा मामला.

वॉयस ऑफ पानीपत(सोनम)- नारनौद के गांव माजरा में आउट की शराब बेचने को लेकर शनिवार रात शराब ठेकेदार और अन्य के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान फायरिंग भी हुई। शराब ठेकेदार ने जहां गली से गुजरने के दौरान कुछ लोगों पर अपहरण कर गाड़ी में डालकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं, दूसरे पक्ष के ने ठेकेदार और उसके साथियों पर जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड फायरिंग करने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों का कहना है कि मौके पर हमलावरों की बाइक, हथियार और कारतूस के खोखे बरामद कर पुलिस को सौंपे हैं। दोनों ओर से एक दूसरे के खिलाफ मामले दर्ज कराए गए हैं।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

माजरा गांव के जगबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि शनिवार की शाम करीब 8.30 बजे अपने घर के अन्दर कुछ काम कर रहा था। मेरे भाई व गांव के कुछ अन्य राहुल, धर्मेद्र, मन्जीत, धर्मबीर, गली में बैठे हुक्का पी रहे थे तभी दो बाइकों पर सवार होकर 5-6 युवक आये इनमें गांव माजरा के शराब ठेकेदार प्रवीन कुमार उर्फ भूरा, उसका लड़का नाम नामालुम, प्रवीन का साला मदीना वासी गोविन्द, सोमबीर व अन्य ने हमारे घर के सामने आकर मुझ पर गोली चला दी जिससे भांप कर मैं नीचे बैठ गया। हमलावरों ने दो फायर किए। लेकिन मैं बच गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग बाहर निकल आये तभी आरोपी हमलावर मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भागने गए। भागते समय हमलावर अपनी बाइक मौके पर ही छोड़कर भाग गए। पुलिस को मौके से कारतूसों के दो खाली खोल व एक जिन्दा कारतूस व हथियार भी मिले। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर, दूसरे पक्ष ने भी नारनौंद अस्पताल में पुलिस को दिए बयान में सोनीपत के मदीना वासी सोमबीर कहा कि मेरा ठेका शराब देशी माजरा में हिस्सा है हम इस ठेका में तीन हिस्सेदार हैं। मेरे अलावा मदीना वासी गोविन्द व माजरा वासी भूरा शामिल हैं। 28 .8.21 को समय करीब 08.15 बजे रात को मैं व गोविन्द अपनी बाइक पर सवार होकर गांव माजरा के अन्दर वाला ठेका शराब देशी पर जा रहे थे, इस दौरान गली में 6/7 व्यक्ति कुर्सियों पर बैठे थे जिन्होंने हमारी बाइक रोक ली। बाइक गोविन्द चला रहा था। गली में बैठे व्यक्तियों ने कहा इस गली में क्यों आये हो। इस बात पर झगड़ा हो गया ताे गोविन्द मौका से भाग गया। मेरे को गांव के व्यक्तियों ने बांधकर गाड़ी में बैठा लिया। इस गाड़ी में जिन्होंने मुझे पीटा व मेरे को थाना में ले आये। फिर यही लोग मेरे को सीएचसी नारनौंद ले आये जहां पर डाॅ. साहब ने मेरी मरहम पट्टी कर भर्ती कर लिया। पुलिस की जांच ग्रामवासियों व मौजिज व्यक्तियों से पूछताछ के हमलावरों माजरा वासी जयभगवान और राहुल के अलावा दो अन्य नाम पता नामालूम व्यक्तियों के नाम सामने आए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Related posts

दहेज की बली चढ़ी विवाहिता, दहेज लोभियों से परेशान महिला ने की आत्मह*त्या

Voice of Panipat

दहेज हत्या मामले मे आरोपित पति गिरफतार

Voice of Panipat

बिजली उपभोक्ताओं के लिए बड़ी राहत, इन जिलों में CSC से भर सकेंगे बिजली बिल

Voice of Panipat