38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT में 24 घंटे से लापता था बेटा, अब मिला शव

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- तेज रफ्तार के कारण सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन लोग सड़क हादसे का शिकार हो रहे हैं जिससे कई तो अपनी जान भी गवा बैठते हैं। ताजा मामला हरियाणा के पानीपत में जीटी रोड पर पीर बाबा के सामने गांव सिवाह के पास का है जहां एक कार चालक ने युवक को टक्कर मार दी और फरार हो गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक 24 घंटे से लापता था। उसका पिता भी ढूंढते-ढूंढते मौके पर पहुंचा तो अपनी ही बेटे का शव पड़ा देख बेसुध हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे किसी तरह संभाला और हादसे की डॉयल 112 पर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया। 

अब आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं। यूपी के आजमगढ़ के गांव सिरसाल निवासी खरपतु पुत्र विश्वनाथ ने बताया कि वह हाल में गांव सिवाह में रहता है। उसका लड़का लालजीत (34) सनौली रोड स्थित एक फैक्टरी में काम करता था। गत 19 दिसंबर को वह काम खत्म कर दोपहर दो बजे फैक्टरी से घर पर आ गया था। इसके बाद वह खाना खाकर वापस चला गया था। जब शाम तक वह घर नहीं लौटा, घर वाले परेशान हो गए।

खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सोमवार को वह जीटी रोड की तरफ गया तो एक लग्जरी गैरेज के सामने कुछ लोगों की भीड़ जमा थी। उसने पास जाकर देखा तो उसका बेटा लालजीत मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। उसके सिर, नाक और मुंह में गंभीर चोट लगी हुई थी, उसके मुंह से खून निकल रहा था। मौके पर उसकी मौत हो गई। जैसे ही घर पर यह सूचना पहुंची तो वहां पर चीख-पुकार मच गई।  शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है, पिता के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

निजी स्कूलों के बोर्ड परीक्षा के रोल नंबर ना देने का मुद्दा जब विधानसभा में गूंजा,तो कंवरपाल गुर्जर ने क्या कहा,जानिए

Voice of Panipat

बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से हुआ निधन, टीवी इंडस्ट्री को लगा बड़ा शोक

Voice of Panipat

लूट का केस दर्ज कराने से खफा बदमाश गांव में बदला लेने आए थे, घर में घुसे तो गांववालों ने 2 की गोली मारकर हत्या की

Voice of Panipat