36.2 C
Panipat
April 30, 2024
Voice Of Panipat
India News

डोमिनिका से सीधे भारत आ सकता है चौकसी,अगर नहीं फंसा नागरिकता का पेंच

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) :- पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले का आरोपी और भगोड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी क्यूबा भागते वक्त रास्ते में ही डोमिनिका में पकड़ा गया। मेहुल चोकसी के पास एंटीगुआ की नागरिकता है। मेहुल चोकसी की करतूतों से परेशान एंटीगुआ की सरकार ने डोमिनिका से उसे सीधे भारत को सौंपने का अनुरोध किया है। अगर ऐसा होता है कि नीरव मोदी से पहले मेहुल चोकसी भारत आ सकता है। आइए बताते हैं कि अगर कोई कानूनी पेंच फंसा तो क्या होगा

भगोड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी 23 मई की शाम को एंटीगुआ स्थित अपने घर से गायब हो गया था। उसके बाद उसके लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। हालांकि, उसके पहचान के एक शख्स ने दावा किया था कि वो क्यूबा भाग गया है। मेहुल चोकसी एंटीगुआ का नागरिक है और वो पानी के रास्ते भागने की फिराक में था, लेकिन जैसे ही वो डोमिनिका पहुंचा, उसे अधिकारियों ने पकड़ लिया।

मेहुल सीधे भारत लाया जा सकता है
समाचार चैनल ने सरकारी सूत्रों के हवाले से बताया कि जिस वक्त मेहुल चोकसी को पकड़ा गया, उस वक्त वो एंटीगुआ में नहीं था और वो डोमिनिका का नागरिक नहीं है क्योंकि इंटरपोल की तरफ से मेहुल चोकसी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है, इसलिए डोमिनिका की सरकार सीधे उसे भारत को सौंप सकती है।

  TEAM VOICE OF PANIPAT   

Related posts

पिछले 24 घंटों में पूरे देश में कोरोना के मामलों में हो रही बढ़ोतरी, इतने आए केस.

Voice of Panipat

आज हरियाणा कैबिनेट की मीटिंग, कई बड़े फैसलों पर मिलेंगी मंजूरी

Voice of Panipat

फोन में ऐसे डाउनलोड करें आयुष्मान कार्ड, फॉलो करें ये स्टेप्स

Voice of Panipat