8.5 C
Panipat
January 27, 2022
Voice Of Panipat
Haryana India News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे राष्ट्र को करेंगे संबोधित

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे. देश में कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के बीच यह पीएम मोदी का  राष्ट्र के नाम पांचवां संबोधन होगा. प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल पर आज राष्ट्र के नाम संबोधन की जानकारी दी गई है. माना जा रहा है कि COVID-19 महामारी के बीच आगे के फैसलों की जानकारी पीएम मोदी इस संबोधन में देंगे. इससे पहले आखिरी बार 14 अप्रैल को मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया था.

इससे पहले लॉकडाउन को पूरी तरह नहीं हटाने, बल्कि प्रतिबंधों में धीरे-धीरे छूट देने का संकेत देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा था, ‘उनका दृढ़ मत है कि लॉकडाउन के पहले तीन चरणों में जिन उपायों की जरूरत थी, वे चौथे में जरूरी नहीं हैं.’ उन्होंने मुख्यमंत्रियों से 15 मई तक व्यापक रणनीति के लिए सुझाव देने को कहा कि वे अपने-अपने राज्यों में लॉकडाउन की व्यवस्था से कैसे निपटना चाहते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना वायरस महामारी से उत्पन्न स्थिति पर विस्तृत चर्चा की और कहा था कि देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए संतुलित रणनीति बनाने की जरूरत है और इस पर ध्यान देने की जरूरत है कि गांव इस महमारी से मुक्त रहें. 25 मार्च से जारी 54 दिन का लॉकडाउन 17 मई को समाप्त होने वाला है. कोरोनो वायरस को फैलने से रोकने के लिए यह लगाया गया था.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बड़े भाई ने धूम्रपान करने पर छोटे भाई को लगाई ड़ांट, संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ लापता

Voice of Panipat

दो दिन के हरियाणा दौरे पर कुरुक्षेत्र पहुचेंगे जेपी नड्डा, चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा

Voice of Panipat

साथी की हुई मौत तो एक माह की बच्ची को छोड़ गई महिला, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat