26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Panipat Crime

पानीपत का ज्वैलर्स प्रवीन व उसका पिता गिरफ्तार, इस मामले में चल रहे थे फरार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह) :- धोखाधड़ी के मामले मे फरार चल रहे आरोपित ज्वैलर्स प्रवीन व उसके पिता जयपाल निवासी जैन मोहल्ला पानीपत को थाना शहर पुलिस ने गिरफ्तार करने मे कामयाबी हासिल की…गिरफ्तार दोनो आरोपितो को आज कोर्ट मे पेश किया वहां से आरोपित जयपाल को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया वही आरोपित प्रवीन से गहनता से पुछताछ करने के लिए आरोपित को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया।

थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि 5 मई को अमित पुत्र विरेन्द्र निवासी सैक्टर -6 पानीपत ने थाना शहर मे शिकायत दे बताया था कि उसने हलवाई हट्टा मे ज्वैलर्स की दूकान की हुई है। उसका हलवाई हट्टा पर स्थित जेपी ज्वैलर्स के मालिक प्रवीन वर्मा निवासी जैन मोहल्ला पानीपत उसके जीजा अरुण व अरुण के भाई नरेश निवासी जगन्नाथ विहार कालोनी पानीपत के साथ आभूषणो का लेन देन चलता रहता था। उक्त सभी लोग 10 अगस्त 2020 को उसकी दुकान पर आए और 30 हजार रुपये नगद व 40 ग्राम सोने के कुण्डल किसी ग्राहक को दिखाने के लिए ले गये थे।  5 सितम्बर 2020 को जब वह उक्त राशि व सोने के कुडंल लेने के लिए प्रवीन की दुकान पर गया तो उसको प्रवीन की दुकान बंद मिली। प्रवीन का फोन भी बंद मिला । प्रवीन के घर गया तो उसके घर पर भी ताला लगा मिला । प्रवीन की दुकान के आस पडोस मे पुछताछ करने पर उसको पता चला कि प्रवीन बाजार के दुकानदारो व अन्य व्यक्तियो से साथ धोखा धड़ी कर पैसे व आभुषण की ठगी करके परिवार सहित फरार हो गया है। अमित की शिकायत पर थाना शहर मे आरोपितो के खिलाफ भा0द0 सहिता के अंतर्गत धोखाधड़ी की विभिन्न धारओ के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल मे लाई गई थी ।

थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि फरार आरोपित प्रवीन व उसके पिता जयपाल को गिरफ्तार करने के लिए उनके संभावित ठिकानो पर कई दिनो से दंबिश दे रही थी परंतु आरोपित पुलिस पकड से बचने के लिए ठिकाने बदल बदल कर रह रहे थे। सोमवार को थाना शहर पुलिस ने  गुप्त सुचना के आधार पर आरोपित प्रवीन व उसके पिता जयपाल निवासी जैन मोहल्ला पानीपत को संजय चौंक पानीपत से गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पुलिस पुछताछ मे आरोपितो ने धोखाधडी की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा । गिरफ्तार दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश किया वहां से आरोपित जयपाल को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया व प्रवीन से गहनता से पुछताछ करने के लिए आरोपित को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

नहर में डूब रहे दोस्त को बचाने कूदा दोस्त, दोने ही डूबे नहर में

Voice of Panipat

फाइनेंसरों से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Voice of Panipat

समालखा गोलीकांड के पकड़े गए आरोपी, इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

Voice of Panipat