30 C
Panipat
May 17, 2021
Voice Of Panipat
Home Home Slider India News Latest News National News Panipat Recent Post

BSNL के ₹1,999 वाले प्लान की वैधता 71 दिन बढ़ने से कैसे मिलेगी Jio-Airtel को बड़ी टक्कर,जानिए

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL निजी कंपनियों Jio, Airtel, Vodafone को टक्कर देने की तैयारी कर रही है जिसके लिए वो अपने पोर्टफोलियो में कई तरह के बदलाव करेगी। कुछ समय पहले कंपनी ने 318 रुपये का एक प्लान पेश किया था। वहीं, अब BSNL ने अपने सालाना प्लान 1,999 रुपये की वैधता को 71 दिन तक और बढ़ा दिया है। जो एक प्रमोशनल ऑफर है।जानकारी अनुसार  अगर इस प्लान को 28 फरवरी तक एक्टिवेट कराया जाता है तो इसकी वैधता 436 दिन तक रहेगी। वहीं, अगर 1 मार्च से 31 मार्च तक रिचार्ज कराया जाता है तो इसकी वैधता 425 दिन तक रहेगी। पिछले महीने कंपनी ने 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर इस ऑफर को लांच किया था। हालांकि, उस समय पेश किया गया यह ऑफर 15 फरवरी को खत्म हो गया था।

दरअसल इस बार BSNL ने इस प्लान को दो प्रमोशनल ऑफर्स के साथ लांच किया है। जिसमें पहले ऑफर में प्लान की वैधता को 71 दिन बढ़ने से इस प्लान की वैधता 436 दिन होगी। वहीं, दूसरे ऑफर की बात करें तो उस प्लान की वैधता 60 दिन बढ़ाए जाने से इस प्लान की वैधता 425 दिन होगी। पहला प्रमोशनल ऑफर 28 फरवरी तक वैध है। वहीं, दूसरा 1 मार्च से लेकर 31 मार्च तक वैध है। बता दें कि यह ऑफर केरल के अलावा हर सर्कल में उपलब्ध कराया गया है। हालांकि, यह प्लान केरल के यूजर्स के लिए उपलब्ध तो है लेकिन प्रमोशनल ऑफर यहां फिलहाल नहीं दिया गया है।

अगर बात करें इस प्लान के बैनेफिट्स की तो यूजर्स को 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा और साथ ही 250 मिनट कॉलिंग मिनट प्रतिदिन किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए दी जाएंगी। इसके साथ ही 100 SMS प्रतिदिन समेत BSNL TV और BSNL Tunes सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। आपको बता दें कि जो भी अतिरिक्त बेनिफिट दिए जा रहे हैं वो केवल 365 दिन के लिए ही लागू होंगे। इन्हें अतिरिक्त वैधता के दौरान इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT…….

Related posts

हरियाणा की इस जेल में कोरोना विस्फोट, करीब 100 कैदियों को हुआ कोरोना वायरस

Voice of Panipat

कोरोना रिलीफ फण्ड में अनुदान के रूप में राशि देने के मामले में पानीपत पहले स्थान पर

Voice of Panipat

बुखार-खांसी ही नहीं, कोरोना के दिखे ये नए लक्षण, जानिए

Voice of Panipat