22.4 C
Panipat
October 28, 2021
Voice Of Panipat
Crime Haryana Crime

दिल्ली से पानीपत के बीच अधूरे पड़े नेशनल हाईवे पर हुआ सड़क हादसा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

दिल्ली से पानीपत के बीच अधूरे पड़े नेशनल हाईवे नंबर-44 पर शनिवार सुबह सड़क हादसा हो गया। सोनीपत के भिगान गांव के पास एक ट्रक हाइवे पर फ्लाईओवर के पिलर से जा टकराया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें ट्रक चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है…

सोनीपत डीएसपी हंसराज द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह 7 बजे बजरी से भरा एक ट्रक अचानक से अनियंत्रित होकर सड़क पर बन रहे दिल्ली-पानीपत हाइवे के पिलर से जा टकराया..ट्रक की बॉडी क्षतिग्रस्त हो जाने से ड्राइवर उसी में फंस गया। जेसीबी, हाइड्रा क्रेन व गैस कटर की मदद से ट्रक की बॉडी को काटा गया और ड्राइवर को बाहर निकाला गया..इस पूरे घटनाक्रम में करीब 4 घंटे का समय लग गया।

ड्राइवर को पुलिस ने वैसे तो जिंदा बाहर निकाल लिया लेकिन उसकी टांगे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। आनन-फानन में उसे सोनीपत अस्पताल में पहुंचाया गया। उसकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। घटना के वक्त सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई..हाइवे पर करीब 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। फिर पुलिस ने रूट डायवर्ट किया और गांवों के रास्ते से ट्रैफिक को निकाला…नेशनल हाइवे-44 पर दिल्ली से पानीपत तक चोड़ा करने के लिए निर्माणकार्य चल रहा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पत्नी, साले, सास और ससुर से तंग आकर दे रहा हूं जान, सुसाइड नोट में ये लिखा

Voice of Panipat

नारंग हत्याकांड को लेकर, पानीपत SP-MLA घिरे जनता के सवालों से

Voice of Panipat

गोली लगने से घायल दुकानदारों का हाल जानने पहुंची ASP पूजा वशिष्ट

Voice of Panipat