25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Crime

युवक ने गाय के साथ किया कुकर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- जिले से कुकर्म का अजीबो- गरीब मामला सामने आया है। जहां एक गांव में गाय के साथ एक युवक ने कुकर्म कर डाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला सोनीपत के लिवासपुर गांव का है। यहां किराए पर रहने वाले एक शख्स ने गाय के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

गाय के साथ रेप की बात चलने पर ग्रामीणों ने आरोपी की धुनाई की और फिर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम व धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी अशोक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव लिवासपुर में एक शख्स ने गाय के साथ गलत काम किया है। शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

गाय के मालिक ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी थी जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में गहनता से जांच की जा रही है। शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। गाय के मालिक ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी थी जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

लाठीचार्ज की वीडियो सामने आने के बाद पिता बूटा सिंह ने इनेलो के जिलाध्यक्ष का पद छोड़ा.

Voice of Panipat

खुदाई करके पाइपलाइन से चुराते थे कच्चा डीजल, पुलिस के हाथ लगे 3 चोर

Voice of Panipat

6 महीने पहले हुई इंस्टाग्राम पर चैट, अब AMERICAM गोरी व PANIPAT का पहलवान करेंगे शादी

Voice of Panipat