17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana News Panipat PANIPAT NEWS

दर्दनाक हादसा- टैक्टर ट्राली की कार से हुई भिडंत, 3 की मौत 4 अन्य घायल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के जींद में बीते दिन एक भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। ये सभी हिमाचल-प्रदेश के हिल स्टेशन मनाली से घूमकर वापस लौट रहे थे। हादसा हिसार-चंडीगढ़ रोड पर नरवाना के पास फ्लाईओवर पर हुआ। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की अलसुबह करीब 4 बजे एक ट्राइबर कार नंबर HR-86A-5207 चंडीगढ़ से हिसार की तरफ जा रही थी। इसी बीच नरवाना रेलवे फ्लाईओवर के पास कार अचानक आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार से सभी लोगों को बाहर निकाला। 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 घायल हुए, जिनमें दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया है।

हिसार के गांव मिर्चपुर निवासी सोनू (20) अपने पांच अन्य दोस्तों के साथ दिवाली के अगले दिन 5 नवंबर को घूमने के लिए मनाली गया था। रविवार अल सुबह सभी साथी गाड़ी में सवार होकर हिसार लौट रहे थे। हिसार-चंडीगढ़ हाइवे पर नरवाना रेलवे पुल पर उनकी गाड़ी आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। जिसमें गाड़ी में सवार सोनू और नारनौद हलके के गांव भैणी निवासी दीपक की मौत हो गई। जबकि गांव सुलहेड़ा निवासी किस्मत, फतेहाबाद जिले के गांव जांडली निवासी साहिल, गांव राजथल निवासी सोनू को गंभीर चोट आई। गाड़ी सवार सोनू व उसके पांच अन्य दोस्त हिसार में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा की कोचिंग ले रहे थे। वहीं ट्रैक्टर सवार गांव चिलगावा यमुनानगर निवसी सैजल उर्फ सोनू की मौत हो गई। ​​​​​

​राहगीरों ने गाड़ी में फंसे मृतकों, घायलों तथा ट्रैक्टर सवार मृतक को सामान्य अस्पताल नरवाना पहुंचाया। घायल राजथल निवासी सोनू ने बताया कि लगातार गाड़ी चलने के कारण वे पीछे सोए हुए थे। हिसार लौटने से पहले वह अपने साथी गांव सुलहेड़ा निवासी किस्मत को घर छोड़ने जा रहे थे कि अचानक धमाके की तेज आवाज तथा जोरदार झटके के साथ उसकी आंख खुली और खुद को गाड़ी में फंसा हुआ पाया। चिकित्सकों ने गांव सुलहेड़ा निवासी किस्मत तथा जांडली निवासी साहिल की गंभीर हालात देख मेडिकल कालेज अग्रोहा रेफर कर दिया। ट्रैक्टर चालक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी कुर्बान ने बताया कि वह ट्रैक्टर से पराली काटने का काम करता है। रविवार सुबह वह अपने भांजे गांव चिलगावा निवासी सोनू को साथ लेकर फतेहाबाद की तरफ जा रहा था। जब रेलवे पुल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनके टक्कर में पीछे से टक्कर मार दी। इसमें ट्रैक्टर की साइड की सीट पर बैठा उसका भांजा सोनू नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। शहर थाना नरवाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मामूली कहासुनी में गला दबाकर कर पड़ोसी ने कर दी बुजुर्ग की हत्या, पढ़िए पूरा मामाल

Voice of Panipat

शराब ठेकेदार पर पिस्तोल चलाने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

एक महीने में दोबारा ऐसी गलती?, KBC -13 में गलत प्रश्न पूछने का लगा आरोप, पढिए खबर.

Voice of Panipat