38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipatPANIPAT NEWS

इस चोर ने पानीपत से चुराई 4 बाईक व फोन , पुलिस ने किया काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया शुक्रवार को सीआईए-टू की एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध किस्म का एक युवक अनाज मंडी कट के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश दे आरोपित युवक को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित ने जूलाई में सिवाह फोजी कॉलोनी में रात के समय कमरे से मोबाइल फोन चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पकड़े गए आरोपित की पहचान सुनील पुत्र राजेश निवासी वधावाराम कालोनी पानीपत के रूप में हुई। फोन चोरी की उक्त वारदात बारे थाना औधोगिक सैक्टर-29 में रोहित निवासी समधाना शाजाहपुर यूपी हाल किरायेदार सिवाह फोजी कालोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया गहनता से पुछताछ करने पर गिरफतार आरोपित सुनील ने जिला में अलग-अलग स्थान से 4 बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पुलिस टीम ने चोरीशुदा उक्त 4 बाइक आरोपित की निशानदेही पर वधावा राम कालोनी में स्थित उसके घर से बरामद की। बाइक चोरी उक्त वारदातों बारे थाना शहर, चांदनी बाग व थाना समालखा में मुकदमें दर्ज है। आरोपित सुनील के कब्जे से चोरीशुदा 4 बाइक व एक मोबाइल फोन बरामद कर आरोपित को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायायिक हिरासत जेल भेजा गया।

आरोपित से फोन व बाइक चोरी की निम्न वारदातों का खुलासा हुआ-

1.   आरोपित ने 29जूलाई की रात सिवाह फोजी कॉलोनी में रोहित के कमरे से फोन चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। उक्त वारदात बारे थाना औधोगिक सैक्टर-29 में रोहित निवासी समधाना शाजाहपुर यूपी हाल किरायेदार सिवाह फोजी कालोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। चोरीशुदा फोन बरामद

2.  आरोपित ने 26नवम्बर को देवी मंदिर से बिजेंद्र निवासी हनुमान कॉलोनी पानीपत की स्प्लेंडर बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना शहर में बिजेंद्र की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। चोरीशुदा बाइक बरामद।

3.  आरोपित ने 3जून 2020 को एनएचबीसी निवासी सुशील गर्ग की स्प्लेंडर बाइक एनएचबीसी में घर के बाहर से चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना चांदनी बाग में सुशील गर्ग की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। चोरीशुदा बाइक बरामद।

4.  आरोपित ने 21अक्तुबर को पानीपत सिविल हस्पताल के प्रांगण से विकाश निवासी डिकाडला पानीपत की सिटी-100 बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना शहर में विकाश की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। चोरीशुदा बाइक बरामद।

5.  आरोपित ने 8 जूलाई को गांव भापरा में सत्यवान के प्लाट से उसकी बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना समालखा में सत्यवान निवासी भापरा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। चोरीशुदा बाइक बरामद।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अब अपनी मर्जी से स्कूल नही बढ़ा सकेगे फीस, 5 साल से पहले न ही बदलेगे यूनिफॉर्म, नही तो…

Voice of Panipat

जानिए जून के महीने में कितने दिन बैंक रहेंगा बंद

Voice of Panipat

इस दिन से शुरू हो रहा है छठ पूजा का पर्व, भूलकर भी न करें ये गलतियां

Voice of Panipat