26 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Panipat Crime

पानीपत में टायर चोर सक्रिय, आज फिर नई कार के निकाल ले गए टायर

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत के चोरों की नजर कार ही नहीं उनके टायरों पर भी है। चोरों ने सेक्टर-6 से एक ही रात में अलग-अलग मकानों के बाहर खड़ी दो कारों के सभी टायर एलॉय व्हील समेत चोरी कर लिए। दोनों कार मालिक सुबह उठे तो कार ईंटों पर खड़ी मिली। कॉलोनी में एक सियाज कार संदिग्ध रूप से घूमती हुई दिखी है। दोनों कार मालिकों ने सेक्टर 13-17 थाने में केस दर्ज कराया है।

सेक्टर-6 निवासी एक व्यापारी ने बताया कि उन्होंने 1 जुलाई को ही नई कीया सोनेट कार खरीदी थी। पहले दो दिन तो कार को घर के अंदर ही पार्क किया, लेकिन दूसरी कार होने के कारण वह बीते कुछ दिनों ने कार को घर के बाहर ही पार्क कर रहे हैं। बुधवार रात को वह कार को घर के बाहर पार्क करके सो गए। सुबह उठे तो एलॉय व्हील समेत कार के सभी टायर गायब मिले। कार ईंटों पर खड़ी थी। वहीं, सेक्टर-6 के मकान नंबर 27 निवासी धीरेन सिंह ने बताया कि वह काफी समय से अपनी क्रेटा कार को घर के बाहर खड़ी करते आ रहे हैं। बुधवार रात को भी उन्होंने घर के बाहर ही कार खड़ी की। सुबह बाहर निकले तो कार के चारों टायर एलॉय व्हील समेत चोरी हुए मिले। उनकी कार भी ईंटों के सहारे खड़ी थी। दोनों मामलों में केस दर्ज किया गया है।

पीड़ितों ने बताया कि उन्हाेंने घर के आसपास लगे CCTV कैमरे चेक किए। गुरुवार तड़के 3:20 बजे घर के पास एक सियाज कार घूमती दिखी है। उन्हें सियाज सवार लोगों पर टायर चोरी करने का शक है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मनचलों से तंग आकर घरौंडा में युवती ने किया सुसाइड

Voice of Panipat

पीएम मोदी ,कोरोना की तीसरी लहर से पहले सख्‍ती बढ़ाने की तैयारी में 

Voice of Panipat

पानीपत में आकर कर रहे बदमाश वारदातें, यूपी से आते हैं ये बदमाश.

Voice of Panipat